टैफे का पडलिंग स्पेशल ट्रैक्टर मैसी फर्ग्यूसन 244 लांच आंध्र प्रदेश के किसानों को टैफे कंपनी का खास तोहफा

Published - 28 Jul 2021

टैफे का पडलिंग स्पेशल ट्रैक्टर मैसी फर्ग्यूसन 244 लांच आंध्र प्रदेश के किसानों को टैफे कंपनी का खास तोहफा

देश का प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता और दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा ट्रैक्टर निर्माता टैफे (ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड) ने धान की खेती के लिए 44 एचपी रेंज में मैसी फर्ग्यूसन 244 डीआई - पडलिंग स्पेशल ट्रैक्टर लांच किया। टैफे का यह क्रांतिकारी उत्पाद, मैसी फर्ग्यूसन 244 के दो वेरिएंट आंधप्रदेश के बाजारों में उतारे गए हैं। पहला वेरिएंट एमएफ 244 डीआई पीएम सूखी भूमि या उथले पोखर के लिए शानदार है। वहीं दूसरा वेरिएंट एमएफ 244 पीडी गहरी जुताई (डीप मड पडलिंग) के साथ अद्भुत काम करता है। एमएफ 244 टैफे की ओर से एक और ग्राहक-केंद्रित पेशकश है जो उच्च बहुमुखी प्रतिभा, उत्कृष्ट प्रदर्शन, शानदार माइलेज और बेहतर उत्पादकता प्रदान करते हुए अधिक शक्ति और अधिक कामकाज प्रदान करता है।

विभिन्न कृषि अनुप्रयोगों के लिए आदर्श ट्रैक्टर मैसी फर्ग्यूसन 244

एमएफ 244 ट्रैक्टर पडलिंग ( गदलीकरण ) में उत्कृष्ट होने के अलावा विभिन्न प्रकार के कृषि अनुप्रयोगों जैसे रिवर्सिबल मोल्डबोर्ड हल, थ्रेशर, बेलर और भारी ढुलाई के लिए आदर्श ट्रैक्टर है। यह बेंचमार्क उत्पाद सभी नए 44 एचपी सिम्पसन सुपर टॉर्क इंजन, भरोसेमंद और टिकाऊ तेल में डूबे हुए ब्रेक (मैक्स), एक्सक्लूसिव पॉवरवेटर क्लच, अल्ट्रा प्लैनेटरी प्लस तकनीक द्वारा संचालित है, जो बेहतर एमएफ इंटेलीसेंस हाइड्रोलिक्स और सर्वश्रेष्ठ 1700 किलोग्राम की लिफ्ट क्षमता से लैस है।

 

ट्रैक्टर मैसी फर्ग्यूसन 244 से सालभर में 60 हजार रुपए के ईंधन की बचत

ट्रैक्टर मैसी फर्ग्यूसन 244 कठिन से कठिन काम को आसान बना देता है। एमएफ 244 में सिम्पसन सुपर टॉर्क इंजन अधिक शक्ति, अधिक टॉर्क, उच्च ईंधन दक्षता और ईंधन लागत पर 60 हजार रुपए तक की अपेक्षित वार्षिक बचत प्रदान करता है। विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मैसी इंटेलीसेन्स हाइड्रोलिक्स इस ट्रैक्टर पर न्यूनतम भार, एक समान जुताई और ट्रैक्टर के लंबे जीवन के लिए कम पहिया फिसलन सुनिश्चित करता है। टैफे की 60 से अधिक वर्षों की इंजीनियरिंग विशेषज्ञता, ट्रैक्टर उद्योग के बारे में इसके गहन ज्ञान और समझ ने भारतीय किसानों के लिए इस ग्राहक-केंद्रित उत्पाद को बनाने में मदद की है। पडलिंग स्पेशल एमएफ 244 को लांच करके टैफे ने भारतीय इंजीनियरिंग के कौशल को प्रदर्शित किया है। यह ट्रैक्टर आंध्र प्रदेश के किसानों के लिए वरदान सिद्ध होगा।

 

जानें, टैफे के बारे में : tafe.com

ट्रैफे भारत से ट्रैक्टरों का प्रमुख निर्यातक है और 1 लाख 80 हजार ट्रैक्टरों की वार्षिक बिक्री के साथ दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा ट्रैक्टर निर्माता है और भारत में दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है। टैफे का टर्नओवर 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक है। टैफे एयर-कूल्ड और वाटर-कूल्ड दोनों प्लेटफार्मों में ट्रैक्टरों की एक श्रृंखला का निर्माण करता है, और उन्हें अपने चार प्रतिष्ठित ब्रांडों - मैसी फर्ग्यूसन, टैफे, आयशर, और हाल ही में अधिग्रहित सर्बियाई ट्रैक्टर और कृषि उपकरण ब्रांड - Industrija Mašina i Traktora (आईएम टी) के तहत विपणन करता है। अपनी गुणवत्ता और निर्भरता के लिए प्रशंसित, टैफे के उत्पाद और सेवाएं यूरोप और अमेरिका के विकसित देशों सहित दुनिया भर के 100 से अधिक देशों में मौजूद हैं।

Tractor Junction also Offer a Monthly Subscription of Tractor Sales (Wholesale, Retail, Statewise, Districtwise, HPwise) Report. Please Contact us for the detailed report.
 

Subscribe our Telegram Channel for Industry Updates- https://t.me/TJUNC
Follow us for Latest Tractor Industry Updates-

LinkedIn - https://bit.ly/TJLinkedIN
FaceBook - https://bit.ly/TJFacebok

Quick Links

scroll to top
Close
Call Now Request Call Back