कोविड-19 लसीकरण स्लॉट फाइंडर

लसीकरणासाठी स्लॉट शोधा

  • आपल्या क्षेत्रात कोविड-19 लसीकरण केंद्र मिळवा.
  • कोविड-19 लसीकरण स्थिती आणि स्लॉट तपशील त्वरित मिळवा.
  • कोविड-19 लस बाबत स्पॉट सूचना मिळाल्या.

केंद्रीय आरोग्य मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा व्यवस्थापित आणि संचालित को-विन ट्रॅक्टर जंक्शन स्त्रोत डेटा. डेटा रिअल टाइम नसू शकतो आणि म्हणूनच को-विन पोर्टल भिन्न परिणाम दर्शवू शकेल.

Vaccine Platform

आपण कोविड 19 लस शोधत आहात?

क्या आप कोविड 19 वैक्सीन की तलाश कर रहे हैं?

वर्तमान में हम एक वैश्विक महामारी का सामना कर रहे हैं जहां हर तीसरा व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित है। आईसीयू बेड नहीं हैं, ऑक्सीजन की कमी है। यह वायरस तेजी से बढ़ रहा है। भारत एक ऐसा देश है जो इस समय इस वायरस से जूझ रहा है और इसे पूरी तरह से रोकने की कोशिश कर रहा है। श्मशान घाट के बाहर लंबी लाइन लगी हुई है। भारत के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण समय है। अभी इससे बाहर निकलने का एकमात्र तरीका कोविड-19 टीकाकरण है।

मैं भारत में कोविड -19 टीकाकरण कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

जितना संभव हो सकेगा हम भारत के प्रत्येक परिवार का सहयोग करेंगे। हमारी टीम कई सालों से भारतीय किसानों के लिए काम कर रही है, इस संकट में हम भारत के साथ हैं। उसके लिए, ट्रैक्टर जंक्शन अब एक कोविड -19 टीकाकरण पृष्ठ लेकर आया है। इस पेज पर आपको भारत में कोविड-19 टीकाकरण के बारे में हर छोटी-बड़ी जानकारी मिलेगी। हमारे कोविड -19 पेज के बाद, जहां हम कोविड -19 के बारे में सभी विवरण अपडेट करते हैं, यह पेज हमारा अगला उद्देश्य है कि हम भारतीय लोगों को इस महामारी से बाहर आने में मदद करें।

मैं कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का पता कैसे लगा सकता हूं?

हम आप लोगों के लिए इस प्रक्रिया को आसान बनाते हैं। हमारे इस पेज पर बस अपने क्षेत्र का पिनकोड नंबर दर्ज करें और टीकाकरण केंद्र खोजें पर क्लिक करें। आपको अपने क्षेत्र में कोविड-19 टीकाकरण पंजीकरण और सरकारी टीकाकरण केंद्रों के बारे में पूरी जानकारी कुछ ही सेकंड में मिल जाएगी।

यदि आप अपने निकटतम सरकारी टीकाकरण केंद्र खोजने के बारे में परेशान हैं, तो यह पृष्ठ आपके लिए एकदम सही है। किसी भी स्थिति में आपको कोविड-19 वैक्सीन प्राप्त करने में किसी भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है, तो अपना संपर्क विवरण यहां छोड़ दें, हमारी उपभोक्ता सहायता टीम आपकी और मदद करेगी।

तब तक घर में रहें, सुरक्षित रहें, मास्क पहनें और स्वस्थ भोजन करें। इस कथन को अपने जीवन का सूत्र बना लें। #IndiaFightsCorona

leader
close
close Icon

आपला योग्य ट्रॅक्टर आणि घटक शोधा

नवीन ट्रॅक्टर

वापरलेले ट्रॅक्टर

इम्पलिमेन्ट्स

प्रमाणित विक्रेता वापरलेले ट्रॅक्टर खरेदी करा