आयशर ट्रैक्टर ऑफर : किसानों को पुराने ट्रैक्टर के बदले मिलेगा नया ट्रैक्टर

प्रकाशित - 24 Jan 2023

आयशर ट्रैक्टर ऑफर : किसानों को पुराने ट्रैक्टर के बदले मिलेगा नया ट्रैक्टर

आयशर एक्सचेंज महोत्सव : पुराना ट्रैक्टर लाएं, नया आयशर ट्रैक्टर घर ले जाएं

टैफे ग्रुप का आयशर ट्रैक्टर देश के किसानों के लिए एक खास एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में किसान अपने पुराने ट्रैक्टर के बदले नया ट्रैक्टर प्राप्त कर सकते हैं। आयशर एक्सचेंज महोत्सव के तहत कंपनी ने किसानों को पुराने ट्रैक्टर लाने व नया ट्रैक्टर घर ले जाने का खास ऑफर दिया है। कंपनी ये ऑफर ऐसे समय पर दिया है जब किसान रबी सीजन की कटाई के लिए नए ट्रैक्टरों की खरीद के लिए उत्सुक हैं। आयशर एक्सचेंज महोत्सव में ट्रैक्टर एक्सचेंज करने वाले किसानों को कंपनी की ओर कई अन्य सुविधाएं भी दी जा रही है। ट्रैक्टर जंक्शन की इस पोस्ट में आपको आयशर एक्सचेंज महोत्सव 2023 की कंपलीट जानकारी दी जा रही है।

आयशर एक्सचेंज महोत्सव : किसानों को मिलेगा उम्मीद से ज्यादा

आयशर एक्सचेंज महोत्सव से कंपनी किसानों को अधिक से अधिक फायदा पहुंचाने का प्रयास कर रही है। इस ऑफर के तहत किसान भाई किसी भी कंपनी का पुराना ट्रैक्टर आयशर ट्रैक्टर के शोरूम पर ले जाकर उसका मूल्यांकन करा सकते हैं। अगर किसान को लगता है कि कंपनी ने उसके ट्रैक्टर का सही मूल्यांकन किया है और उसे पुराने ट्रैक्टर की सही कीमत मिल रही है तो वह पुराने ट्रैक्टर को बेचकर आयशर का नया ट्रैक्टर खरीद सकते हैं।

आयशर पर 11 लाख से अधिक खुशहाल किसानों का भरोसा

आयशर के पास 11 लाख से अधिक खुशहाल किसानों का भरोसा है जो उसने अपने 60 साल के सेवाकाल के दौरान अर्जित किया है। आयशर देश का पहला स्वदेशी ब्रांड है जो किसानों की आर्थिक समृद्धि के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्य क्षमता के साथ एडवांस तकनीक से लैस डीजल की भरपूर बचत करने वाले ट्रैक्टर उपलब्ध कराती है। कंपनी हमेशा एग्रीकल्चर सेक्टर में भविष्य में होने वाले बदलावों का इस्तेमाल कर उच्च गुणवत्ता और बेहतर ग्राहक सेवाएं प्रदान करते हुए किसानों की आय बढ़ाने के लिए प्रयासरत है।

आयशर एक्सचेंज महोत्सव से किसानों को फायदा

आयशर 18 से 60 एचपी कैटेगिरी से 35 से ज्यादा मॉडल प्रदान करता है। आयशर ट्रैक्टर की कीमत 3.20 लाख* रुपए से शुरू होती है। अगर आप भी पुराना ट्रैक्टर एक्सचेंज करके एक शक्तिशाली, कम ईंधन खपत और कम मेंटनेंस में ज्यादा काम करने वाला मजबूत और टिकाऊ ट्रैक्टर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आयशर आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 

Tractor Junction also Offer a Monthly Subscription of Tractor Sales (Wholesale, Retail, Statewise, Districtwise, HPwise) Report. Please Contact us for the detailed report.

Subscribe our Telegram Channel for Industry Updates- https://t.me/TJUNC
Follow us for Latest Tractor Industry Updates-
LinkedIn - https://bit.ly/TJLinkedIN
FaceBook - https://bit.ly/TJFacebok

हमसे शीघ्र जुड़ें

scroll to top
Close
Call Now Request Call Back