न्यू हॉलैंड ने बाजार में उतारा 5 लाख वां ट्रैक्टर

Published - 25 Mar 2020

न्यू हॉलैंड ने बाजार में उतारा 5 लाख वां ट्रैक्टर

भुवनेश्वर. न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर इंडिया, यंत्रीकृत समाधानों की एक उन्नत श्रेणी पेश करने वाला देश का पहला ब्रांड है जिसने इस महीने अपना 5,00,000वें ट्रैक्टर को बाजार में उतारा है। भारत में संतुष्ट ग्राहकों के विस्तार के आधार और एक हजार से अधिक ग्राहक स्पर्श बिंदुओं के बढ़ते नेटवर्क के साथ, न्यू हॉलैंड ने बाजार की पहुंच और लोकप्रियता दोनों के मामले में अपनी नेतृत्व स्थिति को और अधिक मजबूत किया है। ब्रांड कृषि उपकरणों की एक उन्नत श्रेणी की पेशकश करके किसानों की मदद कर रहा है जो फसल जलने की आवश्यकता को समाप्त करता है और फसल उत्पादकता और लाभप्रदता बढ़ाता है। 
 

सबसे पहले सरकार की सभी योजनाओ की जानकारी के लिए डाउनलोड करे, ट्रेक्टर जंक्शन मोबाइल ऍप - http://bit.ly/TJN50K1

 

इस अवसर पर बोलते हुए श्री कुमार बिमल (निदेशक, बिक्री) ने कहा कि हम इस बात से बेहद खुश हैं कि हम अपने ग्राहकों की बढ़ती संख्या के बावजूद ग्राहकों का भरोसा बनाए हुए हैं। देश में 5 लाख वें ट्रैक्टर को बिक्री के लिए निकालना कंपनी के लिए एक जबरदस्त उपलब्धि है, जो हमारी विकास क्षमता की पुन: पुष्टि करता है और हमें प्रोत्साहित करता है कि हम अपने किसानों को सबसे आधुनिक समाधान प्रदान करने के लिए अपनी आगामी उत्पादन रेंज में नई तकनीकों को जोडऩा जारी रखें।

न्यू हॉलैंड ट्रैक्टरों की एक तकनीकी रूप से श्रेष्ठ श्रेणी के साथ-साथ भूमि की तैयारी से लेकर कटाई के बाद के कार्यों जैसे घास और चारा के उपकरण, प्लांटर्स, बेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरणों की पूरी शृंखला प्रदान करता है। ब्रांड के ट्रैक्टरों की रेंज नवीनतम प्रौद्योगिकी, शक्तिशाली और ईंधन कुशल इंजनों के साथ आती है और किसानों के लिए पहली पसंद बनकर उभरी है। न्यू हॉलैंड कस्टमर केयर सेंटर देश के ग्राहकों को हिंदी और अंग्रेजी सहित दस भाषाओं में सहायता प्रदान करता है और इसका टोल फ्री नंबर 1800-419-0124 है।
 

We also Offer Monthly Subscription of Tractor Sales (Wholesale, Retail, Statewise, Districtwise, HPwise) Report. Please Contact us for the detailed report.

Subscribe our Telegram Channel for Industry Updates- https://t.me/TJUNC

Follow us for Latest Tractor Industry Updates-
LinkedIn - https://bit.ly/TJLinkedIN
FaceBook - https://bit.ly/TJFacebok


सभी कंपनियों के ट्रैक्टरों के मॉडल, पुराने ट्रैक्टरों की री-सेल, ट्रैक्टर खरीदने के लिए लोन, कृषि के आधुनिक उपकरण एवं सरकारी योजनाओं के नवीनतम अपडेट के लिए ट्रैक्टर जंक्शन वेबसाइट से जुड़े और जागरूक किसान बने रहें।

Quick Links

scroll to top
Close
Call Now Request Call Back