न्यू हॉलैंड भारतीय किसानों के लिए लॉन्च करेगा नया 100+ HP TREM-IV ट्रैक्टर

Share Product प्रकाशित - 03 Jun 2024 ट्रैक्टर जंक्शन द्वारा

न्यू हॉलैंड भारतीय किसानों के लिए लॉन्च करेगा नया 100+ HP TREM-IV ट्रैक्टर

कंपनी ने की इस नए ट्रैक्टर की बुकिंग शुरू करने की घोषणा, जानें, क्या है खास

ट्रैक्टर इंडस्ट्री की प्रसिद्ध कंपनियों में शामिल न्यू हॉलैंड (New Holland) जून के दूसरे सप्ताह में अपना नया ट्रैक्टर 100+ HP TREM-IV ट्रैक्टर भारतीय बाजार में उतारने वाली है। इसका लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में होगा।  

कंपनी का नया ट्रैक्टर मॉडल, जो 100+HP श्रेणी में आता है, न्यू हॉलैंड का भारत में निर्मित ट्रैक्टर होगा। कंपनी के पोर्टफोलियों में यह नया उत्पाद भारतीय किसानों और कृषि क्षेत्र की बढ़ती हुई मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

आशा की जा रही है कि इस नए ट्रैक्टर में कई उन्नत फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स होंगे जो भारतीय किसानों के लिए उत्पादकता व दक्षता में बढ़ोतरी करते हुए बेहतर प्रदर्शन करेगा।

फेसबुक पेज पर की लॉन्च की घोषणा

न्यू हॉलैंड इंडिया (New Holland India) ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर अपने नए ट्रैक्टर मॉडल न्यू हॉलैंड 100+ HP TREM-IV  की घोषणा की है। न्यू हॉलैंड 100+एपी ट्रेम-IV लान्च के माध्यम से भारत की अग्रणी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी खेती के भविष्य को एक बार फिर से परिभाषित करने जा रही है।  

कृषि नवाचार का बेहतर उदाहरण

न्यू हॉलैंड (New Holland) द्वारा निर्मित यह ट्रैक्टर अपनी उत्कृष्टता का प्रमाण है। 100 एचपी का यह ट्रैक्टर कंपनी की इंजीनियरिंग क्षमता और कृषि नवाचार का बेहतर उदाहरण है। यह मॉडल कृषि पद्धतियों में क्रांति लाने की क्षमता रखता है। यह किसानों की आधुनिक कृषि मांगों को पूरा करेगा। 100+अश्वशक्ति (HP) का अर्थ है उच्चतम प्रदर्शन ओर उत्पादकता जो भारतीय किसानों के लिए नए कीर्तिमान स्थापित कर सकता है।

इससे पहले न्यू हॉलैंड के आकर्षक ट्रैक्टर

न्यू हॉलैंड (New Holland) पहले से ही भारतीय किसानों के लिए आकर्षक ट्रैक्टर प्रस्तुत पेश रहा है। इसमें न्यू हॉलैंड 5620 TX प्लस 4WD, न्यू हॉलैंड 5620 TX प्लस 2WD, न्यू हॉलैंड 5630 TX प्लस 4WD और न्यू हॉलैंड 5630 TX प्लस 2WD शामिल हैं। ये सभी मॉडल 65 एचपी से 75 एचपी के बीच की रेंज में हैं। लेकिन अब कंपनी जो 100+ HP TREM-IV ट्रैक्टर लॉन्च करने जा रही है वह 100 एचपी होगा जो इस ट्रैक्टर निर्माता द्वारा अब तक पेश किए गए सबसे अधिक एचपी वाला ट्रैक्टर होगा।

Mahindra 415 DI SP Plus

न्यू हॉलैंड कंपनी के बारे में

न्यू हॉलैंड (New Holland) एक कृषि मशीनरी निर्माता कंपनी है जिसकी स्थापना न्यू हॉलैंड, पेंसिल्वेनिया में हुई थी। अब यह टयूरिन, इटली में स्थित है। न्यू हॉलैंड के उत्पादों में ट्रैक्टर, कंबाइन हार्वेस्टर, बेलर, फॉरेज हार्वेस्टर, स्व-चालित स्प्रेयर, घास काटने के उपकरण, बीज बाने के उपकरण, हॉबी ट्रैक्टर, उपयोगिता वाहन और उपकरण व अंगूर हार्वेस्टर शामिल हैं। मूल रूप से 1895 में न्यू हॉलैंड मशीन कंपनी के रूप में गठित हुई थी जो अब सीएनएच इंडस्ट्रियल N.V. के स्वामित्व में है, जो नीदरलैंड में निगमित एक कंपनी है। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर वर्तमान में भारत में अत्याधुनिक तकनीक वाले 35 से 90 HP तक के ट्रैक्टरों को बनाती है।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने भारतीय बाजार में अपने पहले 70एचपी ट्रैक्टर के साथ 1998 में परिचालन शुरू किया था। तब से यह 3,00,000 से अधिक ट्रैक्टरों को भारत और विदेशों में विक्रय कर सफलता के आयाम तय कर रही है। बता दें कि यह भारत में पहली कंपनी थी जिसने फसलों की उत्पादकता और लाभप्रदता बढ़ाने के लिए भारतीय किसानों के लिए मशीनीकरण समाधान के लिए उपयुक्त रेंज पेश की।  कंपनी का अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्र ग्रेटर नोएडा में स्थित है जिसकी वार्षिक उत्पादकता क्षमता 60,000 ट्रैक्टरों है। इसने गुणवत्ता और विनिर्माण उत्कृष्टता के लिए कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए हैं। 

ट्रैक्टर जंक्शन हमेशा आपको अपडेट रखता है। इसके लिए ट्रैक्टरों के नये मॉडलों और उनके कृषि उपयोग के बारे में एग्रीकल्चर खबरें प्रकाशित की जाती हैं। प्रमुख ट्रैक्टर कंपनियों जॉन डियर ट्रैक्टरमहिंद्रा ट्रैक्टर आदि की मासिक सेल्स रिपोर्ट भी हम प्रकाशित करते हैं जिसमें ट्रैक्टरों की थोक व खुदरा बिक्री की विस्तृत जानकारी दी जाती है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

अगर आप नए ट्रैक्टरपुराने ट्रैक्टरकृषि उपकरण बेचने या खरीदने के इच्छुक हैं और चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीददार और विक्रेता आपसे संपर्क करें और आपको अपनी वस्तु का अधिकतम मूल्य मिले तो अपनी बिकाऊ वस्तु को ट्रैक्टर जंक्शन के साथ शेयर करें।

हमसे शीघ्र जुड़ें

Call Back Button
scroll to top
Close
Call Now Request Call Back