लक्की ड्रॉ उत्सव : सॉलिस ट्रैक्टर की खरीद पर कार सहित 500 उपहार जीतने का मौका

प्रकाशित - 24 Sep 2022

लक्की ड्रॉ उत्सव : सॉलिस ट्रैक्टर की खरीद पर कार सहित 500 उपहार जीतने का मौका

सॉलिस ट्रैक्टर की खरीद पर कार जीतने का शानदार मौका

दीपावली सीजन पर सॉलिस यानमार इंडिया अपने ग्राहकों के लिए 500 उपहार जीतने का मौका दे रही है। कंपनी की ओर से लक्की ड्रॉ उत्सव शुरू किया गया है। इसके तहत किसान वर्ल्ड नं.1 जापानी तकनीकी द्वारा इंडिया में निर्मित सॉलिस यानमार ट्रैक्टर की खरीद पर इनाम जीत सकते हैं। इस स्कीम के तहत आप कार, मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, स्मार्ट फोन और ब्लूटूथ हेडसेट जीत सकते हैं। फिर देर किस बात की सॉलिस ट्रैक्टर के इस आकर्षक लक्की ड्रॉ उत्सव में हिस्सा लें और इनाम जीतकर भाग्यशाली विजेता बनें। यह ऑफर 1 सितंबर 2022 से शुरू है जो 30 नवंबर 2022 तक जारी रहेगा। बता दें कि सॉलिस यानमार इंडिया, एग्री-मशीनीकरण में अग्रणी कंपनी है जो कई ट्रैक्टर रेंज बनाती है जिसमें कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर, यूटिलिटी ट्रैक्टर और नैरो ट्रैक फार्म ट्रैक्टर आदि शामिल हैं।

उपहार में कितने होंगे भाग्यशाली विजेता

सॉलिस यानमार इंडिया की ओर से चल रहे लक्की ड्रॉ उत्सव के तहत 500 उपहार रखें गए हैं। इसमें प्रथम पुरस्कार कार है जो दो लक्की विजेताओं को दी जाएगी। द्वितीय पुरस्कार में मोटरसाइकिल है जो 12 विजेताओं को दी जाएगी। तृतीय पुरस्कार में 32 इंची एलईडी टीवी रखा गया है जो 51 विजेताओं को दिए जाएंगे। चतुर्थ पुरस्कार में स्मार्ट फोन है जो 131 विजेताओं को दिए जाएंगे। पंचम पुरस्कार में ब्लूटूथ हेडसेट रखा गया है जो 304 विजेताओं को दिया जाएगा। 

सॉलिस ट्रैक्टर पर मिल रही है डेढ़ लाख रुपए तक की छूट

सॉलिस ट्रैक्टर पर ग्राहकों को पुरस्कार जीतने के मौके के अलावा ट्रैक्टर की खरीद पर डेढ़ लाख रुपए तक की भारी छूट का लाभ दिया जा रहा है। इसमें सॉलिस 5515 2डब्ल्यूडी 55 एचपी ट्रैक्टर की कीमत में एक लाख रुपए की छूट मिल रही है। इस ट्रैक्टर की कीमत पहले 8,99,999 रुपए थी जिसकी अब कीमत 7,99,999 रुपए है। इस तरह ग्राहकों को इस ट्रैक्टर पर सीधे-सीधे एक लाख रुपए की बचत हो रही है। इसी प्रकार सॉलिस वाईएम348ए, 4डब्ल्यूडी, 48एचपी ट्रैक्टर की खरीद पर आप डेढ़ लाख रुपए की बचत कर सकते हैं। पहले इस ट्रैक्टर की कीमत 10,70,000 थी जबकि अब इसकी कीमत 9,20,000 रखी गई है। इस तरह सॉलिस ट्रैक्टर आपको बचत का ऑफर भी दे रहा है।

सॉलिस ट्रैक्टर लक्की ड्रॉ उत्सव में शामिल होने के लिए क्या करें

सॉलिस ट्रैक्टर के लक्की ड्रॉ उत्सव में शामिल होने के लिए आप अपने शहर के सॉलिस ट्रैक्टर डीलर से संपर्क करें और लक्की ड्रॉ के संबंध में जानकारी लेें। इसके अलावा आप कंपनी के टोल फ्री नंबर 1800 1200 76547 पर भी इसकी जानकारी ले सकते हैं। 

सॉलिस ट्रैक्टर हैं दुनिया की नं. 1 जापानी तकनीक से निर्मित

सॉलिस ट्रैक्टर दुनिया की नं. 1 जापानी तकनीक से निर्मित है। सॉलिस, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड का प्रमुख और दुनिया का अग्रणी ट्रैक्टर ब्रांड है जो मजबूती, स्थायित्व, शक्ति और प्रदर्शन का पर्याय बना हुआ है। सॉलिस यानमार ट्रैक्टर रेंज जापानी 4डब्ल्यूडी प्रौद्योगिकी और एक्सप्रेस ट्रांसमिशन गति से लैस है जो सामूहिक रूप से किसानों के लिए उच्च उत्पादन सुनिश्चित करती है। यह कंपनी पहले से ही 6 देशों, जर्मनी, फिनलैंड, पुर्तगाल, अल्जीरिया, हंग्री और चेक गणराज्य में नंबर 1 ट्रैक्टर ब्रांड है। सॉलिस को गुणवत्ता मानकों के अनुपालन के साथ सस्ती ट्रैक्टर श्रृंखला के निर्माण के लिए जाना जाता है। 


ट्रैक्टर जंक्शन हमेशा आपको अपडेट रखता है। इसके लिए ट्रैक्टरों के नये मॉडलों और उनके कृषि उपयोग के बारे में एग्रीकल्चर खबरें प्रकाशित की जाती हैं। प्रमुख ट्रैक्टर कंपनियों सॉलिस ट्रैक्टरफार्मट्रैक ट्रैक्टर आदि की मासिक सेल्स रिपोर्ट भी हम प्रकाशित करते हैं जिसमें ट्रैक्टरों की थोक व खुदरा बिक्री की विस्तृत जानकारी दी जाती है। अगर आप मासिक सदस्यता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें।

अगर आप नए ट्रैक्टरपुराने ट्रैक्टरकृषि उपकरण बेचने या खरीदने के इच्छुक हैं और चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीददार और विक्रेता आपसे संपर्क करें और आपको अपनी वस्तु का अधिकतम मूल्य मिले तो अपनी बिकाऊ वस्तु को ट्रैक्टर जंक्शन के साथ शेयर करें।

हमसे शीघ्र जुड़ें

scroll to top
Close
Call Now Request Call Back