Find a Dealer

On Road Price

Escorts company plans to increase the capacity of its tractor plant from 82 thousand to 1.5 lakh tractors in next 20 months

tractor news

974

कृषि उपकरण निर्माता एस्कॉर्ट्स लिमिटेड अपने कृषि समाधान कारोबार को विस्तारित करने के लिए तैयार है जो एक ही मंच पर किसानों को पूरी तरह से मैकेनाइजेशन सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं
कंपनी आंध्र प्रदेश और ओडिशा में एस्कॉर्ट्स क्रॉप सॉल्यूशंस के अंतर्गत पायलट प्रोजेक्ट्स चला रही है और अब अगले पांच से छह वर्षों में इस व्यवसाय को "महत्वपूर्ण रूप से" बढ़ाने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए यह साझेदारी के लिए खुला है।
इसके अलावा, एस्कॉर्ट्स अगले 20 महीनों में अपने ट्रैक्टर उत्पादन क्षमता को 1.5 लाख यूनिट तक सालाना बढ़ाने की तैयारी कर रहा है, वर्तमान में 82,000 एक साल से।
नंदा ने कहा, "एस्कॉर्ट्स की स्थापना की ओर बढ़ने के कारणों के कारणों को समझाते हुए, ग्रामीण बाजारों ने इस तरह की नवाचारों या बाधाओं को इतनी बड़ी मात्रा में नहीं देखा है जो कि होनी चाहिए ... लेकिन अब वे विकास के अगले चरण के लिए तैयार हैं" एक पूर्ण पैमाने पर सेवा मंच
उन्होंने कहा कि अगले दशक में ग्रामीण क्षेत्रों में एक पूर्ण बदलाव का मौका होगा, जो किसानों के लिए बहुत समृद्धि और लाभ लाएगा।
नंदा ने कहा, "अगले चरण उस सेवा मंच में आने के बारे में होने जा रहा है, जिसकी शुरुआत हमने एक बहुत ही कम विनम्र तरीके से की है, एक मंच में समाधान दे रहा है।"
उन्होंने कहा कि कंपनी का दृष्टिकोण उपकरण के बजाय फसल पर केंद्रित है और शुरूआती पेशकश के लिए चावल को चुना है।
नशीला ने कहा कि एस्कॉर्ट्स मैकेनाइजेशन सॉल्यूशन के साथ जो कुछ भी उपकरण खेती के विभिन्न चरणों में जरूरी है, कटाई से जुताई करने के लिए, "मृदा के प्रकार की स्थिति के लिए सबसे अच्छी जानकारी देने के लिए किसानों को सर्वोत्तम परिणाम देने के लिए", नंदा ने कहा।
"मंच पर सेवाओं पर पूरा समाधान" देने के लिए उन्होंने कहा, कंपनी भागीदारी के लिए खुली है।
नंद ने कहा, "हम कहानी के उपकरण के पक्ष को एकजुट कर रहे हैं, लेकिन जो प्लेटफॉर्म हमने बनाया है, वह भागीदारों को जो भी ज्ञान दे सकता है, उन्हें बोर्ड पर आने की इजाजत मिल जाएगी। एक कंपनी के रूप में, हम सहयोगियों के साथ काम करना चाहते हैं।"
साझेदारी की प्रकृति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भागीदारों के बारे में बात करना बहुत जल्दी है।
नंदा ने कहा, "जैसा कि यात्रा हो जाती है, हम एक सटीक जानकारी लाने के लिए अलग साझेदार होंगे जो एक घातीय वृद्धि के लिए आवश्यक हैं ... चाहे हम इसे ठेके या संयुक्त उपक्रमों के जरिए करते हैं, यह ब्योरा है"।
एस्कॉर्ट्स पिछले चार वर्षों से इस परियोजना का संचालन कर रहा है, उन्होंने कहा, यह आंध्र प्रदेश सरकार कुछ केंद्रों को ले जा रही के साथ गठबंधन किया था कि जोड़ने, उन्होंने कहा,
उन्होंने कहा, "हमने ओडिशा में कुछ काम भी किया है। जैसा कि हम बनाते हैं, हम राज्य और दूसरे राज्यों में भी बढ़ेंगे।"
ट्रैक्टर निर्माण के मुख्य व्यवसाय में, नंदा ने कहा कि एस्कॉर्ट्स अगले 20 महीनों में वार्षिक उत्पादन क्षमता 1.5 लाख यूनिट तक बढ़ाने की तैयारी कर रही है।
एस्कॉर्ट्स ऑटो प्रोडक्ट्स ने अपने किसी एक व्यवसाय को बेचने के बाद अगले कुछ महीनों में कंपनी को मौजूदा परिसर में 22-25 एकड़ जमीन की अतिरिक्त जमीन उपलब्ध होगी।
"अगले दस महीनों तक, हम 1,00,000 इकाइयों की क्षमता के लिए तैयार हैं और हम किसी भी नई जमीन में निवेश के बिना अतिरिक्त 50,000 इकाइयों के लिए तैयार होंगे, बुनियादी ढांचे और एस्कॉर्ट्स के परिसर में जो पहले से मौजूद है," नंदा ने कहा।
कंपनी की मौजूदा वार्षिक उत्पादन क्षमता 82,000 इकाइयां हैं
नंदा ने हालांकि, उन निवेशों पर टिप्पणी नहीं की, जिन्हें उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए आवश्यक होगा।

Advertisement

loder image